केंद्रीय पुष्करणा ब्राह्मण सभा – भव्य समारोह सूचना |

केंद्रीय पुष्करणा ब्राह्मण सभा
नई दिल्ली

सम्मानित पुष्करणा बन्धुओ
जय श्री कृष्ण

केन्द्रीय पुष्करणा ब्राहमण सभा नई दिल्ली के सर्व सम्मति से लिए गए निर्णय के अनुसार वर्ष 2019 में हमारे परिवारों के जिन बच्चों ने10 वीं एवं 12 वीं की बोर्ड परीक्षाओं में 75% या उससे अधिक अंक प्राप्त किये थे सभा उन मेधावी बच्चों को दिल्ली में एक भव्य समारोह 21 जुलाई रविवार को आयोजित करके सम्मानित करने जा रही है।

सभा ने बहुत विनम्रता से पहले 30 मई तक अंकतालिका भेजने का आग्रह किया लेक़िन उपयुक्त संख्या में प्रविष्टियां न मिलने के कारण समयावधि को 18 जून तक बढ़ाया गया लेकिन इस सन्देश के भेजे जाने तक अखिलभारतीय स्तर पर कुल 13 प्रविष्टियां ही प्राप्त हुई है। इतने ज्यादा उत्त्साह का क्या कारण है? अनुमान लगाना मुश्किल है।

कार्यक्रम के सम्बन्ध में सूचित किया जाता है कि सभा ने अपने मेधावी छात्र सम्मान कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए प्रविष्टियों की प्राप्ति को तुरंत प्रभाव से बंद कर दिया है और प्राप्त 13 मेधावी बच्चो को ही सम्मानित किया जायेगा।

अब किसी भी रूप में प्रविष्टि स्वीकार्य नहीं होगी। सम्मानित किए जाने वाले बच्चो के परिजनों को केंद्रीय पुष्करणा ब्राह्णण सभा व्यक्तिगत निमंत्रण पत्र भेजकर आमंत्रित करेगी।

आपसभी से अनुरोध है कि 21 जुलाई का दिन समारोह के लिए आरक्षित रखें।सभा के समस्त पदाधिकारी एवं सदस्य इस समारोह में अपनी उपस्थिति अवश्यमेव सुनिश्चित करे। समय व् स्थान की सूचना यथासमय दे दी जायेगी।

महासचिव
के पु ब्रा सभा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll Up